कितना मुश्किल रहा होगा गोविंदा के लिए अपनी बेटी की मौत को सह पाना

Advertisements

गोविंदा अरुण आहूजा उर्फ़ गोविंदा को कौन नहीं जानता। गोविंदा सिनेजगत के महानतम अभिनेताओं में से एक हैं। जो एक दशक से अधिक समय तक फ़िल्मी पर्दे पर छाए रहे। गोविंदा को उनके करीबी और फैंस ‘चीची’ के नाम से जानते हैं। गोविंदा फ़िल्म जगत में 30 वर्ष से भी अधिक समय बिता चुके हैं। मुम्बई में जन्में इस कलाकार ने अपने अभिनय द्वारा दर्शकों को हँसाने के साथ-साथ रुलाया भी है।

गोविंदा की रील लाइफ जितनी ओपन रही है उसकी तुलना में उनकी रियल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं। सब यही मानते हैं कि टीना (नर्मदा) आहूजा उनकी बड़ी बेटी है। लेकिन बहुत कम ही लोग जानते होंगे की उनकी सबसे पहली संतान जो कि एक बेटी थी उसकी मृत्यु हो चुकी है।

आइये जानते हैं।

कॉमेडी किंग गोविंदा

दर्शकों के बीच कॉमेडी किंग के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता गोविंदा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1986 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘इलज़ाम’ से की थी। गोविंदा एक अच्छे एक्टर के अलावा डांसर, कॉमेडियन और पॉलिटिशियन भी रह चुके हैं।

सुनीता से शादी

ऋषिकेश मुखर्जी के अस्सिटेंट डायरेक्टर आनंद सिंह, गोविंदा अभिनीत फ़िल्म ‘तनबदन’ को डायरेक्टर कर रहे थे। तभी सेट पर गोविंदा की मुलाकात आनंद सिंह की साली सुनीता से हुई। तब सुनीता शर्मीले गोविंदा के साथ प्यार में पड़ चुकी थी। 11 मार्च 1987 को दोनों विवाह के बंधन में बंध गए।

Kindly like our facebook page to get latest updates

Advertisements
Advertisements