तारक मेहता की माधवी भाभी का यह बोल्ड अवतार। आपको दंग कर देगा

Advertisements

अगर आप टीवी देखते है तो आपने तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो देखा ही होगा। यह एक ऐसा शो है जिसने सब दर्शको के दिलो में एक ख़ास जगह बना रखी है। इसके इतने ज़्यादा फेन्स है की यह प्राइम टाइम का बादशाह है एंड कपिल शर्मा शो जितना पॉपुलर है। शो पर है बहुत से किरदार और वह अच्छा कमाते भी है. शो के मुख्य पत्र काफी सारे है जैसे, जेठालाल (दिलीप जोशी), दया (दिशा वकानी), बाबूजी (अमित भट), टापू (भव्य गाँधी), तारक मेहता ( शैलेश लोढा), अंजलि (नेहा मेहता) और माधवी भाभी (सोनालिका जोशी).आज जानेंगे माधवी भाभी के बारे में, उनके निजी जीवन और असल में कैसी है माधवी भाभी. वैसे माधवी भाभी ने एक घरेलु महिला होने के साथ साथ कामकाजी महिला के रोले को इस तरह से अदा किया है की इसमें नयी जान आ गयी है. माधवी भाभी आज की महिला के सशक्त रूप को दर्शाती है जिस तरह महिलायेन घरेलु काम में दक्ष होती है उसी तरह वो बहार काम करके आर्थिक स्तिथि को भी संभाल सकती है और ये बहुत कम महिलाओं में देखने को मिलता है. माधवी ने इस रोले के साथ सच में पूरा न्याय किया है.

1. माधवी भाभी का स्टाईलिश अंदाज

माधवी भाभी जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक साधारण सी घरेलु महिला होने के साथ साथ अचार पापड़ बनाने का व्यवसाय भी करती है। माधवी भाभी यानी सोनालिका जोशी जो असल जिंदगी में बहुत ही अलग है वो अपने इस किरदार को इतना बखूभी निभाती है की लोग उनके इस अभिनय के पात्र को ही उनकी निजी जिंदगी से जोड़ने लगते है। ऐसा लगता है की ये सीरियल का नहीं असल जिंदगी को निभा रही है परदे पर।

सोनालिका जोशी की जिंदगी के बारे में वैसे तो बहुत लोगो को नहीं पता है फिर भी अभी हाल ही में किये गए उनके एक फोटो शूट से ये बात सामने आई है की उनकी निजी जिंदगी में भी वो बहुत खुशहाल जिंदगी जीने वाली महिला है. इन फोटो शूट को देख के साफ़ लगता है की सोनालिका कितनी बोल्ड और खुबसूरत है. उनकी इन पिक्चर्स को देख के को नहीं कह सकता के ये माधवी भाभी है।

2. माधवी भाभी की निजी लाइफ

सोनालिका की निजी जिंदगी में वो एक शादीशुदा महिला है और इनके पति का नाम समीर जोशी है और उन दोनों की एक प्यारी सी बेटी है. उन्होएँ अपनी बेटी का नाम आर्या जोशी रखा है देखने में बहुत प्यारी बच्ची है आर्य. अपनी निजी जिंदगी में सोनालिका बहुत खुश है और उनका मानना है की उनकी कामयाबी के पीछे उनके पति का बहुत बड़ा हाथ है. सोनालिका के पति इन्हें बहुत साथ देते है और हर कदम साथ रहते है।

जुलाई महीना 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में माधवी भाभी के किरदार से दर्शको के सामने आई सोनालिका अब इस धारावाहिक का एक अभिन्न अंग मानी जाती है. इन ८ सालो में माधवी भाभी को एक ऐसे किरदार के रूम में प्रस्तुत किया सोनालिका ने की सबके दिलो पर राज़ करने लगी. वैसे सोनालिका ने मराठी फिल्मो में भी काम किया है. सोनालिका को फिल्मो में भी उतना ही प्रोत्साहन मिला जितना की धारावाहिक में वाहवाही बटोरी।

Kindly like our facebook page to get latest updates

Advertisements
Advertisements